•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

चुनाव ड्यूटी में तैनात पुलिस वाला शराब के नशे में

Blog single photo

चंपारण में चौथे चरण के पंचायत चुनाव के दौरान ढाका प्रखंड के मतदान केंद्र संख्या 213 पर विशेष कुमार नामक पुलिस कर्मी को चुनाव ड्यूटी में लगाया गया था ताकि सुरक्षित और निष्पक्ष मतदान हो सके। लेकिन चुनाव ड्यूटी में तैनात यह पुलिसकर्मी नशे में मदहोश मिला। बिहार शराब बंदी है और पुलिस वालों पर शराब बंदी लागू कराने का जिम्मा है। पर ,सरकार की पुलिस ही शराबी बन बैठी हो तो शराब बंदी कैसे लागू हो पायेगा।
पुलिस कर्मी के व्यवहार से स्थानीय लोगो ने भाप लिया कि ये पुलिस कर्मी शराब क्र नशे में है। इसके बाद गांव वाले मतदान केंद्र से उसे हटाकर एक घर में बंद कर दिए। मामले की जानकारी मोतिहारी एसपी को लगी जिसके बाद एसपी नवीनचंद्र झा मौके पर पहुचे और उनके आदेश के बाद शराबी पुलिस वाले को हिरासत में लेकर शहर के सदर अस्पतला लाया गया। जाँच में पाया गया कि ये सिपाही अल्कोहल लिये हुआ है। जिसके बाद उसके ऊपर दंडात्मक कार्यवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है ।

पुलिस को मिली सफलता , मुयूत फाइनेंस कंपनी से 51kg सोना ,तीन गिरफ्तार , 

लेकिन चुनाव ड्यूटी में तैनात यह पुलिसकर्मी नशे में मदहोश मिला। बिहार में शराबबंदी और दारू बंधावट का लेखा-जोखा है। शराबबंदी कैसे आचरण करे।
स्टाफ़ कर्मियों ने स्टाफ़ कर्मियों को शराब पीने वाला शराब पिलाई। पूरे घर में पूरे घर से हटाकर एक में बंद करें। जब सोने की घड़ी में सोने के लिए ताज पहनाया जाता था, तो ताज पहनाया जाता था। जांचे में ये सिपाही लगे। क्रियान्वित क्रिया प्रक्रिया शुरू हो रही है ।

प्रीमियम वर्डप्रेस थीम्स डाउनलोड करेंमुफ्त डाउनलोड वर्डप्रेस थीम्समुफ्त डाउनलोड वर्डप्रेस थीम्ससर्वश्रेष्ठ वर्डप्रेस थीम डाउनलोड करें मुफ्त डाउनलोडउडेमी पेड कोर्स मुफ्त में डाउनलोड करेंश्याओमी फर्मवेयर डाउनलोड करेंमुफ्त डाउनलोड वर्डप्रेस थीम्सउडेमी पेड कोर्स मुफ्त में डाउनलोड करें

Top