•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बिहार में भृष्ट कहे या चोर अपने ही विभाग में चोरी करता है ,

Blog single photo

बिहार में भृष्ट कहे या चोर अपने ही विभाग में चोरी करता है और जनता को भी प्रोत्साहित करता कि तुम भी चोरी करो क्या यही है संविधान या कहे प्रजातंत्र नकी दुहाई देने वाले  पदाधिकारी हो या अफसर हर विभाग में चोरी  निगरानी विभाग पकड़ रहे है लेकिन थमने का नाम आखिर इसका जिम्मेवार कौन लापरबाही सरकार की है.

निगरानी ब्यूरो ने राजधानी में बड़ी कार्रवाई की है। भवन निर्माण विभाग सेंट्रल डिवीजन के कार्यपालक अभियन्ता संजीत कुमार को 2 लाख रुपए लेने रंगे को गिरफ्तार किया गया है। निगरानी ब्यूरो ने जालया और गर्दनीबाग स्थित घर से 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ अरेस्ट कर लिया है। भ्रष्ट अभियोक्ता ने प्रमाणन से 6 लाख रु रिश्वत की मांग की थी। लेकिन सौदा 2 लाख एडवांस के तौर पर लिए थे उसी में निगरानी विभाग की टीम दबोच लिया.

निगरानी ब्यूरो भवन निर्माण विभाग के सेंट्रल डिवीजन के कार्यपालक अभियंता संजीत कुमार को गिरफ्तार करने के बाद अब उसके आवास की तलाशी ले रही है। तलाशी में और संपत्ति मिलने का अनुमान है। बताया जाता है कि भ्रष्ट अभियंता की काफी सेटिंग थी. वह काफी बदनामा भी था। शिकायत के बाद निगरानी ने छापा मारा और गिरफ्तार कर लिया ।

RDNEWS24.COM

Top