•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

एक और अभिषेक अग्रवाल! खुद को पूर्व डीजीपी का बेटा बताकर अफसरों और लोगों से करता था पैसे की वसूली,

Blog single photo

एक और अभिषेक अग्रवाल! खुद को पूर्व डीजीपी का बेटा बताकर अफसरों और लोगों से करता था पैसे की वसूली, कई पुलिस को दिया धोखा ।


पटना में दो माह पहले अभिषेक अग्रवाल नाम के एक शख्स ने खुद को हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस बनकर डीजीपी को कॉल करने के मामले में सरकारी महकमे में बड़ा बवाल हुआ था। अब ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया है। यूं कहे कि बिहार में एक और अभिषेक अग्रवाल मिल गया है। जो खुद को पूर्व डीजीपी का बेटा बताकर अफसरों से पैसे ठगने का काम करता है। इस शख्स का नाम है नवनीत कुमार पांडेय ।

सामने आने के बाद जारी किया अलर्ट

अब नवनीत की इन करतूतों के सामने आने के बाद पटना एसएसपी ने जिले के सभी एसपी, एएसपी, डीएसपी, एसडीपीओ और थानेदारों को अलर्ट कर दिया है कि वह निजी फायदे के लिए लोगों को भ्रमित करता है। इसकी गतिविधि संदिग्ध है। हालांकि अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। गिरफ्तारी होने के बाद पता चल सकेगा कि कितने लोगों से पैसे की वसूली की है। 

दरअसल, नवनीत बिहार के पूर्व डीजीपी के बेटे के सिक्योरिटी एजेंसी में सुपरवाइजर का काम करता था। जिसके कारण पूर्व डीजीपी के बेटे से उसकी अच्छी दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे इस दोस्ती के कारण वह कई IAS-IPS के संपर्क में आया। जिससे उसका प्रभाव बढ़ने लगा। बाद में इसी प्रभाव के कारण उसे बॉडीगार्ड मिल गया। नवनीत इन IAS-IPS के घर बेधड़क जाता और ट्रांसफर पोस्टिंग में अपना काम कराने लगा।

RDNEWS24.COM

Top