•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

पटना:- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के आसपास गंगा नदी के बढ़ते खतरे का सड़क मार्ग निकाला।

Blog single photo

पटना:- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के आसपास गंगा नदी के बढ़ते खतरे का सड़क मार्ग निकाला। मुख्यमंत्री ने अटल पथ होते हुए अस्पताल जे.पी. गंगा पथ से रानी घाट क्षेत्र जहां उन्होंने गंगा नदी के माध्य में वृद्धि का नुकसान उठाया। जे.पी. गंगा पथ पर रानी घाट से पैदल यात्रा करते हुए मुख्यमंत्री ने पटना लॉ कॉलेज गंगा घाट, गोलकपुर रेत घाट, बहरावा घाट और गांधी घाट के आसपास के क्षेत्र में गंगा नदी की स्थिति को देखा और अधिकारियों से विस्तृत जानकारी ली।
रामायण के क्रम में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि गंगा नदी के बढ़ते संकट पर ध्यान देने के लिए पूरी तरह से अलर्ट और सारी तैयारी की पूरी जानकारी दी गई है।

उन्होंने कहा कि गंगा नदी के किनारे जहां भी घुटन भरी आबादी है, वहां निरंतर चौकसी एवं विशेष निगरानी रखी जाती है ताकि लोग सुरक्षित रहें। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, जल संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद, आपदा प्रबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, पटना प्रमंडल के आयुक्त कुमार रवि, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य गोपाल सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे

RDNEWS24.COM

Top