•   Patna - 800020 (Bihar)
logo

बीएसपी कार्यकर्ताओ ने शहर में खुलेआम उड़ाई आदर्श आचार संहिता की धज्जियां, भिंड को जुटाने के लिए गैलन में भरकर स्कार्पियो से पेट्रोल

Blog single photo

बक्सर: जिले में आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद भी प्रशासन के आंखो में धूल झोंककर बीएसपी के कार्यकर्ताओं ने शहर के ऐतिहासिक किला मैदान में स्कार्पियो से गैलन में भरकर खुलेआम पेट्रोल लेकर पहुँच गए, जिसके बाद प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, ने जिलाधिकारी पर निशाना साधते हुए कहा की, खुलेआम बीएसपी के लोग बैनर पोस्टर वाहनों पर बांधकर घूम रहे है. भिंड जुटाने के लिए पेट्रोल बांट रहे है. उसके बाद भी प्रशासन निष्क्रिय बना हुआ है. यह कैसा आचार संहिता है।

बीएसपी कार्यकर्ताओ द्वारा ज्वलनशील पदार्थ से भरी गैलन लेकर किला मैदान में पहुँची स्कार्पियो का वीडियो सामने आने के बाद सियासत तेज हो गई है. जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि अनिल बिल्डर नेता नही व्यवसायी है और पैसे के बल पर हर बार चुनाव में आ धमकते है. सियासत पैसे से नही जनाधार से होती है .इतने मात्रा में ज्वलनशील पदार्थ लेकर बीएसपी के कार्यकर्ता किला मैदान में पहुँच गए और प्रशासन को भनक तक नही लगी, मात्र 10 कदम की दूरी पर नगर थाना है. आखिर यह कैसी आदर्श आचार संहिता है कि बीएसपी के लोग बैनर पोस्टर बांधकर खुलेआम पेट्रोल से भरे दर्जनों गैलन लेकर घूम रहे है. और जिलाधिकारी निष्क्रिय बने हुए है.

Top